Home>>फतहनगर - सनवाड>>चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी पहुंचे एमबी अस्पताल, घायल छात्र के स्वास्थ्य की ली जानकारी, पुलिस व प्रशासनिक कार्यवाही की सराहना की
फतहनगर - सनवाड

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी पहुंचे एमबी अस्पताल, घायल छात्र के स्वास्थ्य की ली जानकारी, पुलिस व प्रशासनिक कार्यवाही की सराहना की

उदयपुर, 18 अगस्त। चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी रविवार शाम एमबी अस्पताल पहुंचे और गत दिनों शहर के स्कूल में आपसी लड़ाई में घायल हुए छात्र के बारे में प्रशासनिक व चिकित्साधिकारियों से जानकारी ली।

आज शाम यहां पहुंचे सांसद सीपी जोशी ने घायल स्कूली छात्र के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इस दौरान सांसद जोशी ने आमजन से अपील की और कहा कि आमजन अफवाहों पर ध्यान न दे। उन्होंने कहा कि घायल छात्र की फिलहाल स्थिति स्थिर बनी हुई है । जोशी ने पुलिस और प्रशासन द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई की सराहना भी की और कहा कि घायल छात्र के स्वास्थ्य में सुधार के लिए मेडिकल टीमें जुटी हुई हैं। कोटा से भी एक वरिष्ठ चिकित्सक को उदयपुर बुलाया गया है वहीं घायल के परिवार के कुछ सदस्यों ने मेडिकल इमरजेंसी पहुंचकर बच्चे का स्वास्थ्य देखा है। उन्होंने कहा कि हालांकि कल देर रात को बच्चे के ब्लड प्रेशर में फ्लक्चुएशन हुआ था, ऐसे में ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने के लिए दवाएं बढ़ाई गई है।

इस अवसर पर संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट, जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल, उदयपुर सांसद डॉ. मन्नालाल रावत, विधायक फूल सिंह मीणा, उपमहापौर पारस सिंघवी, समाजसेवी गजपाल सिंह, तुषार मेहता सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि और शहरवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!