Home>>फतहनगर - सनवाड>>प्रतियोगिताओं में किया श्रेष्ठ प्रदर्शन,वासनीमाफी की तीन बालिकाएं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित,ईंटाली में होगी जिला खो-खो प्रतियोगिता
फतहनगर - सनवाड

प्रतियोगिताओं में किया श्रेष्ठ प्रदर्शन,वासनीमाफी की तीन बालिकाएं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित,ईंटाली में होगी जिला खो-खो प्रतियोगिता

फतहनगर। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पलाना खुर्द के विद्यार्थियों ने 68वीं जिला स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में तीन रजत पदक एवं एक कांस्य पदक जीत कर विद्यालय एवं पंचायत का नाम रोशन किया। प्रधानाचार्य प्रदीपसिंह नेगी के अनुसार गौरव जोशी पुत्र रमेश जोशी (रजत), ललित गायरी पुत्र पप्पू लाल गायरी (रजत) केसर गायरी पुत्री मांगीलाल गायरी (रजत), विकास गायरी पुत्र गणेश लाल गायरी (कांस्य) पदक प्राप्त किया। कोच चंद्रभान शर्मा का विद्यालय परिवार द्वारा तिलक-उपरणा द्वारा सम्मान किया गया। खिलाड़ी विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने कोच,माता-पिता एवं शिक्षकों को दिया। बच्चों का भी विद्यालय में उपरने द्वारा स्वागत किया गया।


इधर फतहनगर-सनवाड़ पालिका क्षेत्र के वासनी माफी स्थित महात्मा गांधी स्कूल की तीन बालिकाओं का राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में चयन किया गया है। हाल ही में घोड़ान कलां (बड़गांव) में सम्पन्न जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता(14वर्ष आयु वर्ग)में अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन से इस विद्यालय की तीन बालिकाओं का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। कोच प्रकाश जगरवाल ने बताया कि जिले से चयनित सभी 12 खिलाड़ी वासनी माफी में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के बाद 16 तारीख सुबह को राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में शिरकत करने ओसियां (जोधपुर) के लिए रवाना होगी।
नगर के फतह एकेडमी की गरिमा राठौड़ का भी राज्य स्तर पर चयन किया गया है। फतहनगर की कबड्डी बालिका 17 वर्ष टीम 68वीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता में क्वार्टर फाइनल तक पहुंची। निदेशक अजय जैन ने बताया कि विद्यालय की गरिमा राठौर पुत्री हेमेंद्र सिंह राठौर का चयन राज्य स्तर पर किया गया। कोच गौरीशंकर कुमावत के मार्गदर्शन में टीम को तैयार किया गया। एक दिन पूर्व ही विद्यालय के लक्ष्यराज दमामी का चयन 14 वर्ष वॉलीबॉल में राज्य स्तर पर हुआ था।
इधर 68वीं जिला स्तरीय बालिका वर्ग की खो-खो प्रतियोगिता 16 सितम्बर से ईंटाली में शुरू होगी। प्रतियोगिता संयोजक मनोज समदानी के अनुसार 14,17 एवं 19 वर्ष आयु वर्ग की बालिकाएं इस प्रतियोगिता में शामिल होगी। उद्घाटन सोमवार को सुबह 9 बजे सांसद सी.पी.जोशी के मुख्य आतिथ्य में होगा। प्रतियोगिता के मैचों की टाइज रविवार को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!