Home>>उदयपुर>>मुख्यमंत्री जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों की समीक्षा बैठक,कलक्टर ने जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों के त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश
उदयपुर

मुख्यमंत्री जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों की समीक्षा बैठक,कलक्टर ने जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों के त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश

उदयपुर 19 जून। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने सोमवार शाम कलेक्ट्रेट सभागार में सभी विभागों की एक महत्त्वपूर्ण बैठक लेकर माननीय मुख्यमंत्री की जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों की समीक्षा की। उन्होंने सभी अधिकारियों को इन प्रकरणों का जल्द से जल्द निस्तारण कर परिवादियों को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए।
कलक्टर ने कहा कि विभागों के प्रभारी अधिकारी मुख्यमंत्री की जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों को गंभीरता से लें और इनकी मॉनिटरिंग स्वयं करते हुए प्रभावी निस्तारण सुनिश्चित करें।  कलक्टर ने हाल ही में मुख्यमंत्री की उदयपुर जिले में हुई यात्राओं के दौरान स्थानीय लोगों, सामाजिक संगठनों एवं समाजसेवियों सहित अन्य वर्गों द्वारा दी गई शिकायतों की भी समीक्षा करते हुए इनके निस्तारण के बारे में विभागीय अधिकारियों से जानकारी ली तथा इन विभिन्न शिकायतों को गंभीरता से देखते हुए अधिकारियों की जवाबदेही तय की।
बैठक में जिला रसद अधिकारी (प्रथम) नरेश बुनकर, यूआईटी के कार्यवाहक सचिव सावन चायल, विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता गिरीश जोशी, टीएडी उपायुक्त पर्वत सिंह, डीओआईटी संयुक्त निदेशक शीतल अग्रवाल, दीपक मेहता सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!