Home>>फतहनगर - सनवाड>>विकसित भारत के लिए कार्यकर्ता हर बूथ से अधिक से अधिक सदस्य जोड़े भाजपा से : कटारा,देहात भाजपा राष्ट्रीय सदस्यता अभियान में कीर्तिमान स्थापित करे : खराड़ी,भाजपा देहात की सदस्यता अभियान की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न
फतहनगर - सनवाड

विकसित भारत के लिए कार्यकर्ता हर बूथ से अधिक से अधिक सदस्य जोड़े भाजपा से : कटारा,देहात भाजपा राष्ट्रीय सदस्यता अभियान में कीर्तिमान स्थापित करे : खराड़ी,भाजपा देहात की सदस्यता अभियान की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

उदयपुर 25 अगस्त : भाजपा संगठन पर्व सदस्यता अभियान 2024 की पूर्व तैयारियों और कार्ययोजना को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला प्रातः 11 बजकर 30 मिनिट से दोपहर 2 बजे तक कार्यशाला के मुख्य वक्ता पूर्व सांसद बांसवाड़ा कनक मल कटारा, मुख्य अतिथि जनजाति मंत्री बाबू लाल खराड़ी,सांसद डा मन्नालाल रावत ,जिलाध्यक्ष डा चंद्रगुप्त सिंह चौहान की अध्यक्षता एवं जिला प्रभारी डा आई एम सेठिया के मुख्य आतिथ्य में बलिचा स्थित भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई ।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता कनक मल कटारा ने कहा की भाजपा की सदस्यता हर 6 वर्ष में समाप्त होती है और संगठन के सदस्यता अभियान महापर्व के रूप में प्रधान मंत्री ,राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता अपनी नवीन सदस्यता प्राप्त करने के साथ ही पार्टी विचारधारा,पार्टी के मूल दर्शन ओर पार्टी रूपी परिवार को बढ़ाने के संकल्प के साथ हर वर्ग और जन जन से जीवंत संपर्क और संवाद के माध्यम से भाजपा से जोड़ने का काम करते है।
कटारा ने कहा की 1 सितंबर से आगामी दो माह तक चलने वाले इस अभियान में प्रत्येक बूथ से 200 की सदस्यता प्राप्त करने का लक्ष्य रखा है ।
बूथ कार्यकर्ता से लेकर मंत्री, सांसद,विधायक को भी सदस्यता लक्ष्य आवंटित किया जायेगा ।
विकसित भारत के संकल्प की पूर्णता हेतु आवश्यक है की भाजपा के दर्शन ओर विचारधारा से हम अधिक से लोगो को भाजपा से जोड़े।
जनजाति मंत्री बाबू लाल खराड़ी ने कहा की भाजपा देहात के कार्यकर्ताओ के परिश्रम,समर्पण के बल पर इस बार देहात भाजपा सदस्यता अभियान में नए कीर्तिमान स्थापित करेगा।
टोली बनाकर,पूर्व एवं पूर्ण योजना के माध्यम से सदस्यता लक्ष्य को प्राप्त करे।
खराड़ी ने कहा की जनजाति बाहुल्य क्षेत्रों में जिन बूथों पर अब तक भाजपा नही पहुंची है वहा भाजपा परिवार का विस्तार करना है ,जहा भाजपा पहुंच गई वहा भाजपा को और मजबूत करना है और जहा भाजपा मजबूत है वहां भाजपा को अजेय करना है और यह संकल्प सदस्यता अभियान के द्वारा ही पूर्ण होगा।
सांसद मन्नालाल रावत ने कहा की लोकमत परिष्कार स्वच्छ और उन्नत लोकतंत्र हेतु जरूरी है ।
सदस्यता अभियान में राष्ट्रीय नेतृत्व ने 10 करोड़ से अधिक सदस्यता का लक्ष्य तय किया है ।
अतः इस अभियान में प्रत्येक कार्यकर्ता,नेता और जनप्रतिनिधि की अपनी अपनी भूमिका सुनिश्चित करे ।
जिलाध्यक्ष डा चंद्रगुप्त सिंह चौहान ने कहा की देहात के 1788 बूथों पर जिला ,मंडल , शक्ति केंद्र एवं बूथ सदस्यता टोली के माध्यम से देहात जिले के पिछले सदस्यता रिकॉर्ड को कार्यकर्ता तोड़ते हुए प्रदेश में अव्वल रहेंगे । सदस्यता अभियान डिजिटल एवं पारदर्शी होगा ।
कार्यशाला में जिला महामंत्री नरेंद्र सिंह आसोलिया ने पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन के जरिए सदस्यता अभियान डिजिटल प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी । जिला संयोजक सदस्यता अभियान चंद्रशेखर जोशी ने सदस्यता अभियान विभिन्न चरणों,कार्ययोजना आदि के बारे में बताया। संचालन जिला महामंत्री दीपक शर्मा ने किया ।
कार्यशाला में शहर विधायक ताराचंद जैन,वल्लभ नगर विधायक उदय लाल डांगी,पूर्व जिलाध्यक्ष भवर सिंह पंवार,खेरवाड़ा पूर्व विधायक नाना लाल अहारी,मावली पूर्व विधायक दलीचंद डांगी,पूर्व प्रदेश मंत्री कन्हैया लाल मीणा,पूर्व जिला प्रमुख शांति लाल मेघवाल ,आकाश वागरेचा,डा रामकृपा शर्मा,रमेश जोशी,लक्ष्मण सिंह राव,शांतिलाल जैन, गौरव वर्मा,ऋतु अग्रवाल,ललित सिंह सिसोदिया, सोनल मीना,गोपाल कुंवर,प्रेम चंद लोहार,समेत भाजपा के मंडल अध्यक्ष,महामंत्री,जिला पदाधिकारी,सदस्यता अभियान के मंडल संयोजक सह संयोजक समेत पदाधिकारी,एवं जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!