Home>>फतहनगर - सनवाड>>विश्राम भवनों के कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के बेहतर अवसर – संवर्ग में शेफ, असिस्टेंट शेफ एवं सर्विस सुपरवाइजर के नवीन पद सृजित – पदोन्नति हेतु 105 नवीन पदों की स्वीकृति
फतहनगर - सनवाड

विश्राम भवनों के कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के बेहतर अवसर – संवर्ग में शेफ, असिस्टेंट शेफ एवं सर्विस सुपरवाइजर के नवीन पद सृजित – पदोन्नति हेतु 105 नवीन पदों की स्वीकृति

जयपुर। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने विश्राम भवनों में कार्यरत कार्मिकों को पदोन्नति का लाभ देने के लिए संवर्ग में शेफ, असिस्टेंट शेफ तथा सर्विस सुपरवाइजर के नवीन पदों के सृजन के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। श्री गहलोत ने उक्त पदों के लिए आवश्यक न्यूनतम अर्हता का भी अनुमोदन किया है।

प्रस्ताव के अनुसार, संवर्ग में शेफ एवं सर्विस सुपरवाइजर के 15-15 पद, असिस्टेंट शेफ के 22, असिस्टेंट कुक के 14 तथा हेड वेटर के 39 पदों सहित कुल 105 नवीन पदों का सृजन किया जाएगा। साथ ही, देशी कुक तथा मशालची का पदनाम परिवर्तित कर क्रमशः कुक तथा असिस्टेंट कुक किया जाएगा। 
श्री गहलोत के इस निर्णय से विश्राम भवनों में अधीनस्थ सेवा के पदों (कुक, वेटर, मशालची) के लिए पदोन्नति के पर्याप्त अवसर उपलब्ध हो सकेंगे तथा कार्मिकों का मनोबल मजबूत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!