Home>>देश प्रदेश>>सांगानेर में स्थिति सामान्य ,संभागीय आयुक्त व पुलिस महानिरीक्षक ने स्थिति का जायजा लिया
देश प्रदेश

सांगानेर में स्थिति सामान्य ,संभागीय आयुक्त व पुलिस महानिरीक्षक ने स्थिति का जायजा लिया

भीलवाड़ा। जिले के उपनगर क्षेत्र सांगानेर में बुधवार रात को हुई घटना के बाद स्थिति सामान्य है। गुरूवार सुबह बाजार खुले व जनजीवन सामान्य रहा। संभागीय आयुक्त श्री बी.एल मेहरा, पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज श्री रूपिंदर सिंह, जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी, जिला पुलिस अधीक्षक श्री आदर्श सिद्धू ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस महानिरीक्षक श्री रूपिंदर सिंह ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे अफवाहों पर ध्यान नहीं दे और किसी भी तरह की कोई संदिग्ध स्थिति देखें तो पुलिस प्रशासन को सूचित करें। उन्होंने कहा इस मामलें में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत मेें लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है तथा शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन ने बुधवार रात तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

शांति बनाये रखने की अपील
जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी ने लोगों से अपील की है कि वे शांति व्यवस्था बनाएं रखें बुधवार रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया।  जिला प्रशासन ने समझाईश के जरिए शांति व्यवस्था कायम की। उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने के लिए अफवाह फैलायी जा रही है ऐसी भ्रामक खबरों पर आमजन ध्यान न दे व सभी से सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की, जिससे जिले में शांतिपूर्ण माहौल बरकरार रहे।

जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने आमजन को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की तथा शांति व्यवस्था बनाएं रखने को कहा। उन्होंने बताया कि कल रात हुई घटना के मामले में कुछ लोगों की पहचान की गई है और शीेेेेघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

इससे पूर्व बुधवार रात सांगानेर उपनगर क्षेत्र में हुई घटना की सूचना मिलते ही एडीएम सिटी श्री उत्तम सिंह शेखावत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री ज्येष्ठा मैत्रेयी, सीओ सदर श्री रामचंद्र, उपखण्ड अधिकारी श्रीमती ओमप्रभा, सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कसोटिया व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा लोगों से समझाइश कर मामले को शांत किया। स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया और पुलिस ने रूट मार्च कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!