Home>>उदयपुर>>एयर स्ट्राईक की खबर आते ही कलेजा मुंह को आ जाताः सलुम्बर के बेटे का युक्रेन से लौटने पर नगरवासियों ने किया भव्य स्वागत
उदयपुर

एयर स्ट्राईक की खबर आते ही कलेजा मुंह को आ जाताः सलुम्बर के बेटे का युक्रेन से लौटने पर नगरवासियों ने किया भव्य स्वागत

सलूम्बर। युक्रेन के सुमिय सिटी में युध्द में फंसे जैनम जैन का सलुम्बर लौटने पर नगरवासियों ने ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया।
भाजपा के ऑपरेशन गंगा के जिला सयोजक चंद्रशेखर जोशी ने बताया कि प्रातः पौने आठ बजे दिल्ली से वायुयान द्वारा जैनम व सम्भाग के अन्य छात्र डबोक एयरपोर्ट पहुचे जहां भाजपा के ऑपरेशन गंगा के जिला सह संयोजक व जिला मंत्री शांतिलाल जैन, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक ईश्वर जैन व एडीएम सिटी अशोक कुमार,वल्लभनगर एसडीओ श्रवण सिह राठौड़ द्वारा स्वागत व अगवानी की गई। डबोक से वाया बम्बोरा जैनम को भाजपा जिला मंत्री शांतिलाल जैन की अगवानी में सलुम्बर लाया गया। मार्ग में भी जैनम का बम्बोरा व गुडेल में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। सलुम्बर पहुँचने पर परिजनों , नगरवासियों,समाजजनों व भाजपा जिला उपाध्यक्ष कैलाश गांधी व नगर मण्डल अध्यक्ष डॉ लव व्यास के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं,पार्षद गणों द्वारा जैनम का फूल मालाओं,ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया।
जैनम को देखते ही माता पिता व परिवार जनों की आंखे भर आईंः
पिता धर्मेंद्र जैन ने कहा कि जैनम की माँ ने तो खाना पीना छोड़ दिया था। जब जब सुमिय सिटी पर एयर स्ट्राईक की खबर आती कलेजा मुंह को आ जाता था ।
ये 15 दिन बड़े मुश्किल थे।
पिता धर्मेंद्र जैन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,भारतीय विदेश मंत्रालय , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया, सांसद अर्जुन लाल मीणा,समेत टीम ऑपरेशन गंगा के राजस्थान के प्रदेश कन्वीनर राजेन्द्रसिह शेखावत, जिला संयोजक ऑपरेशन गंगा चंद्रशेखर जोशी समेत समाज जनो व सभी शुभचिंतकों के वे आभारी है जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में परिवार का और बच्चे का हौसला बनाये रखा।
सांसद मीणा ने वीडियो कॉल पर पूछी कुशलक्षेमः
सांसद अर्जुन लाल मीणा ने जैनम से फोन पर वीडियो कॉल से बात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।
सांसद ने कहा कि वे शीघ्र ही जैनम व परिजनों से मिलने घर आयेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!