Home>>उदयपुर>>प्रशासन-पत्रकार मैत्री क्रिकेट मेच में प्रशासन की टीम विजयी, सम्भागीय आयुक्त की कमेन्टरी बनी आकर्षण का केंद्र] शहरी ओलंपिक में फिर खेलेंगे प्रशासन-पत्रकार
उदयपुर

प्रशासन-पत्रकार मैत्री क्रिकेट मेच में प्रशासन की टीम विजयी, सम्भागीय आयुक्त की कमेन्टरी बनी आकर्षण का केंद्र] शहरी ओलंपिक में फिर खेलेंगे प्रशासन-पत्रकार

उदयपुर 26 जनवरी। 74 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर दोपहर गांधी ग्राउंड में प्रशासन और पत्रकारों के मध्य मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ। क्रिकेट मैच में जिला कलेक्टर की कप्तानी में प्रशासन की टीम ने कपिल श्रीमाली की कप्तानी में खेल रही पत्रकारों की टीम को परास्त किया। 15 ओवर के मैच में पत्रकारों की टीम ने टॉस जीत कर बैटिंग करने का फैसला लिया। बैटिंग के दौरान पत्रकारों की टीम ने 15 ओवर खेलते हुए 75 रन बनाकार प्रशासन को 76 का टारगेट दिया। प्रशासन की टीम ने 12 ओवर में ही यह आंकड़ा पार कर लिया और जीत हांसिल की।
पुनः हुआ 5-5 ओवर का लघु मैच
15 ओवर के मैच के पश्चात् भी क्रिकेट के उत्साह को देखते हुए सम्भागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट के आग्रह पर पुनः 5-5 ओवर का एक लघु मैच खेला गया जिसमें पुनः पत्रकारों की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कलेक्टर ताराचंद मीण और एसपी विकास शर्मा ने ओपनिंग की। कलेक्टर-एसपी की पारी शानदार रही। इसके अलावा अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओ.पी. बुनकर, पुलिस उपाधीक्षक भुपेन्द्र, पीआरओ प्रवेश परदेशी, पुलिस वृताधिकारी दलपत सिंह, योगेन्द्र व्यास, हेड कॉनिस्टेबल नरेन्द्र सिंह, जिला पुलिस अधीक्षक के निजी सहायक शैलेन्द्र सिंह बाघेला सहित अन्य ने बल्लेबाजी कर 63 का लक्ष्य दिया एवं पत्रकारों की टीम ने 40 रनों से शिकस्त खाई। पत्रकारों की ओर से रवि शर्मा, अविनाश जग्नावत, प्रकाश मेघवाल, प्रताप सिंह राठौड़, भगवान प्रजापत, कुलदीप सिंह, चंचल सनाढ्य, सुनिल शर्मा, मोहसिन, लतीफ, शंकर सरगरा, अजय आचार्य ने अपने खेल कौशल प्रदर्शन किया।
प्रशासन-पत्रकारों का मैच रहे यादगार- सम्भागीय आयुक्त
अंत में सम्भागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट ने अपना समापन उद्बोधन दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें पत्रकारों के साथ खेला गया यह मैच हमेशा याद रहेगा। इससे सभी से मिलने और एक दूसरे को जानने का शानदार अवसर प्राप्त हुआ है। कलेक्टर ताराचंद मीणा ने कहा कि पत्रकारों की टीम तैयारी करते रहें एवं आगामी राजीव गांधी शहरी ओलंपिक में शीघ्र ही प्रशासन-पत्रकारों के मध्य क्रिकेट मैच आयोजित होगा। मैच के दौरान सम्भागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट, कलेक्टर तारा चंद मीणा, पत्रकार रवि शर्मा, कुलदीप, कपिल पारीक आदि की तुकबंदी आकर्षण का केंद्र रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!