Home>>फतहनगर - सनवाड>>फतहनगर के नाकोड़ा नगर में न्यून वॉल्टेज ने फिर जलाए बिजली के उपकरण
फतहनगर - सनवाड

फतहनगर के नाकोड़ा नगर में न्यून वॉल्टेज ने फिर जलाए बिजली के उपकरण

फतहनगर। पालिका क्षेत्र के र्वा 15 में स्थित नाकोड़ा नगर के लोग बिजली विभाग के अधिकारियों की बेपरवाही का पिछले डेढ़ वर्ष से दंश भोग रहे हैं लेकिन इनकी न्यून वॉल्टेज की समस्या का समाधान ही नहीं हो रहा।
मंगलवार को न्यून वॉल्ेटज के कारण दीपक सोनी के मकान में ट्यृबवेल की मोटर, फ्रीज,गीजर एवं लेपटॉप जल गया। इससे पूर्व जितेन्द्र सुखवाल के मकान में भी पिछले दिनों न्यून वॉल्टेज के कारण बिजली के उपकरणों को नुकसान हुआ था। इस क्षेत्र के लोगों ने इस समस्या को लेकर कई बार संपर्क पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज करवाई लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।
वॉल्टेज की समस्या के कारण घरों में बिजली के उपकरण सही काम नहीं करते हैं। इतना ही नहीं गर्मी का समय होने से पानी की किल्लत है तथा न्यून वॉल्टेज के कारण ट्यूबवेल की मोटर तक पानी नहीं देती जिससे लोग पानी की किल्लत से परेशान हैं। समस्या का समाधान करने के लिए विश्राम स्थल के समीप पालिका चुनावों से पूर्व बिजली विभाग ने ट्रांसफार्मर भी खड़ा किया लेकिन अब तक उस पर कनेक्शन नहीं किया गया है। हजारों की लागत का यह ट्रांसफार्मर ऐसे ही पड़ा है। इसे लेकर भी लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों की जवाबदेही तय करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!