Home>>देश प्रदेश>>बूंदी पुलिस का वांछित वारंटों के निस्तारण के लिए विशेष अभियान,स्थाई वारंटी के 25 प्रकरणों का न्यायालय से निस्तारण, दो प्रकरण न्यायालय से स्वत निरस्त
देश प्रदेश

बूंदी पुलिस का वांछित वारंटों के निस्तारण के लिए विशेष अभियान,स्थाई वारंटी के 25 प्रकरणों का न्यायालय से निस्तारण, दो प्रकरण न्यायालय से स्वत निरस्त


जयपुर। महानिदेशक पुलिस राजस्थान जयपुर के निर्देश पर जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान वांछित वारन्टो के निस्तारण के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बून्दी किशोरीलाल के निर्देशन में व वृताधिकारीगण के सुपरविजन में समस्त थानाधिकारियों को अधिक से अधिक वारंन्ट़़ो के निस्तारण/गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए थे। इस पर पर 4 जून को  25  स्थाई वारन्ट व 11 गिरफ्तारी वारन्ट का न्यायालय से निस्तारण किया है। ईनामी 299 में मफरुर अपराधी जो बहुत समय से फरार चल रहे थे को गिरफ्तार कर निस्तारण करवाया गया।      
जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना कोतवाली बूंदी के 16 स्थाई वारंटी का न्यायालय द्वारा निस्तारण किया गया है। इनमें कोतलवाली थाना के देवलाल पुत्र मांगीलाल जाति गुर्जर निवासी श्योपुरिया की बावडी थाना सदर बून्दी तथा डाबी थाने के रामलाल पुत्र मेनगा जाति मीणा निवासी रावटा रोड थाना मण्डाणा हाल इन्द्रा गांधी कच्ची बस्ती विज्ञान नगर कोटा को न्यायालय से स्वत निरस्त किया गया हैं। इसी तरह सदर थाना बूंदी ने 2, थाना डाबी ने 2, हिण्डोली, तालेडा, नमाना, लाखेरी व करवर ने एक-एक प्रकरण का निस्तारण किया है।   
उन्होंने बताया कि अभियान के तहत थाना देहीखेडा ने 3, तालेडा ने 3, दबलाना ने 2, थाना कोतवाली बूंदी ने एक, थाना के.पाटन ने एक, थाना नैनवां ने एक गिरफ्तारी वारंटीयों का न्यायालय से निस्तारण करवाने में सफलता प्राप्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!