Home>>उदयपुर>>बड़ीसादड़ी-उदयपुर ट्रेन का शुभारंभ 31 को करेगें रेलमंत्री, सांसद जोशी के आग्रह पर रीवा-उदयपुर तथा कोटा-अहमदाबाद ट्रेन के लिये भी रेलमंत्री किया आश्वस्त
उदयपुर

बड़ीसादड़ी-उदयपुर ट्रेन का शुभारंभ 31 को करेगें रेलमंत्री, सांसद जोशी के आग्रह पर रीवा-उदयपुर तथा कोटा-अहमदाबाद ट्रेन के लिये भी रेलमंत्री किया आश्वस्त

फतहनगर। केन्द्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव के कर कमलों के द्वारा मेवाड़ के अति महत्वपुर्ण मावली-बड़ीसादड़ी आमान परिवर्तित रेलमार्ग का लोकार्पण तथा बड़ीसादड़ी से उदयपुर के लिये चलने वाली ट्रेन का शुभारंभ दिनांक 31 जुलाई को दोपहर में बड़ीसादड़ी में किया जायेगा।
यह जानकारी देते हुये सांसद प्रवक्ता रघु शर्मा ने बताया की 82 कि.मी. के मावली-बड़ीसादड़ी के आमान परिवर्तन का कार्य पुर्ण हो गया हैं तथा उसका लोकार्पण तथा बड़ीसादड़ी से उदयपुर के मध्य चलने वाली यात्री गाड़ी का शुभारंभ रविवार को रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव की उपस्थिति में बड़ीसादड़ी से किया जायेगा। इस रेलमार्ग पर बड़ीसादड़ी, बानसी-बोहेड़ा, कानोड़, भीण्डर, खेरोदा, वल्लभनगर, मावली जं. स्टेशन हैं, इन स्टेशनों का आमान परिवर्तन के दौरान नवीनीकरण भी किया गया तथा यात्री सुविधाओं मे वृद्धि की गयी।
इसके साथ ही सांसद जोशी ने रेलमंत्री से रिवा- चित्तौड़गढ़-उदयपुर तथा कोटा-चित्तौड़गढ़-उदयपुर-अहमदाबाद के लिये ट्रेन को चलाये जाने की अत्यन्त आवश्यकता को बताया जिस पर रेलमंत्री ने इन्हे शीघ्र ही चलाये जाने की सहमति प्रदान की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!