Home>>फतहनगर - सनवाड>>वेस्टर्न इंडिया बहुजना राइटर्स वार्षिक सम्मेलन 10 जून को,राजस्थान की तीन विभूतियां राष्ट्रीय अवार्ड से होगी सम्मानित
फतहनगर - सनवाड

वेस्टर्न इंडिया बहुजना राइटर्स वार्षिक सम्मेलन 10 जून को,राजस्थान की तीन विभूतियां राष्ट्रीय अवार्ड से होगी सम्मानित

फतहनगर। बहुजन साहित्य अकादमी की ओर से वेस्टर्न इंडिया बहुजना राइटर्स चतुर्थ वार्षिक सम्मेलन 10 जून को पुणे में आयोजित होगा।
अकादमी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. खेमराज कड़ेला ने बताया कि कार्यक्रम में राजस्थान से तीन विभूतियांे को राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। जिसमें सनवाड़, (मावली) निवासी कैलाश चंद्र खटीक वरिष्ठ अध्यापक को शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने पर डॉ. राधाकृष्णन बेस्ट टीचर नेशनल अवार्ड, वासनी कलां ( मावली) निवासी मोहनलाल मेघवाल को समाज उत्थान व साहित्य के प्रचार-प्रसार क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने पर डॉ. भीमराव अंबेडकर नेशनल अवार्ड एवं भवानी मंडी(झालावाड़)निवासी प्रधानाचार्य श्यामलाल वर्मा को समाज सेवा एवं साहित्य रचना में सहयोग व क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने पर बेस्ट सर्विस सोसायटी नेशनल अवार्ड से नवाजा जाएगा। तीनों को यह नेशनल अवार्ड पुणे के पंडित जवाहरलाल नेहरू सांस्कृतिक भवन में 10 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष एन.राधाकृष्णा एवं अन्य अतिथियों के हाथों प्रदान किया जाएगा। कार्यक्रम में भारत सहित कई देशों के साहित्यकार, पत्रकार व लेखक भी भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!