Home>>देश प्रदेश>>संविदा पर सैनिक भर्ती की योजना के विरोध में जयपुर में युवाओं ने किया प्रदर्शन,बेनीवाल ने भी लिया प्रदर्शन में भाग
देश प्रदेश

संविदा पर सैनिक भर्ती की योजना के विरोध में जयपुर में युवाओं ने किया प्रदर्शन,बेनीवाल ने भी लिया प्रदर्शन में भाग

फतहनगर। केन्द्र सरकार की संविदा पर सैनिक भर्ती की योजना अग्निपथ के विरोध में गुरूवार को प्रदेशव्यापी कार्यक्रम के तहत जयपुर में भी युवाओं ने आरएलपी के बैनर तले प्रदर्शन किया।
आरएलपी सुप्रीमो सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी जयपुर कलेक्ट्रेट कार्यालय पर पार्टी परिवार द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन में भाग लिया। उन्होने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित भी किया तथा योजना की कमियों एवं नुकसान को लेकर मिडिया से मुखातिब भी हुए।
बेनीवाल का कहना है कि सेना में संविदा आधारित भर्ती की यह कार्य योजना किसी भी रूप से देश, जनमानस व भारतीय सेना के हित में नहीं है। ऐसे में केंद्र सरकार को इस निर्णय पर पुनर्विचार की जरूरत है। राजस्थान सहित देश भर में विगत दो वर्षों से भारतीय सेना में सेना भर्ती रैली का आयोजन नहीं होने से राष्ट्र की सेवा के लिए सेना में जाने के इच्छुक युवाओं के सपनों को गहरा आघात लगा है। ऐसे में युवाओं को सेना में जाने के लिए दो वर्ष की आयु में शिथिलता देते हुए जल्द से जल्द पहले की भांति सेना भर्ती रैलियों का आयोजन प्रारंभ किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!