Home>>फतहनगर - सनवाड>>सफाई कर्मचारी भर्ती को आरक्षण मुक्त करने एवं परम्परागत रूप से सफाई करने वाले वाल्मीकी समाज के लोगों को भर्ती करने को लेकर सफाई कर्मचारियों ने अधिशासी अधिकारी एवं पालिका उपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन
फतहनगर - सनवाड

सफाई कर्मचारी भर्ती को आरक्षण मुक्त करने एवं परम्परागत रूप से सफाई करने वाले वाल्मीकी समाज के लोगों को भर्ती करने को लेकर सफाई कर्मचारियों ने अधिशासी अधिकारी एवं पालिका उपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

फतहनगर।
सफाई कर्मचारी भर्ती को आरक्षण मुक्त करने एवं परम्परागत रूप से सफाई करने वाले वाल्मीकी समाज के लोगों को भर्ती करने को लेकर सफाई कर्मचारियों ने गुरूवार को अधिशासी अधिकारी एवं पालिका उपाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा।
इस ज्ञापन में अखिल राजस्थान सफाई मजदूर कांग्रेस की नगर इकाई ने बताया कि उच्च न्यायालय राजस्थान द्वारा गत दिनों जो आदेश जारी किया वह आदेश वाल्मिकी समाज के लिये बहुत नुकसान करने वाला है। इससे वाल्मिकी समाज के ज्यादा से ज्यादा लोग रोजगार से वंचित हो जायेंगे।
ज्ञापन के जरिए अखिल राजस्थान सफाई मजदूर कांग्रेस मांग करती है कि सफाई कर्मचारी भर्ती 24797 पदो की मस्टरोल के आधार पर 01 वर्ष कार्य करने के आधार पर की जाये एवं आरक्षण मुक्त सफाई भर्ती की जाये। सफाई कर्मचारी भर्ती में शत प्रतिशत वाल्मिकी समाज को ही प्राथमिकता दी जाये। सफाई कर्मचारी संघ के समर्थन में आज दोपहर 02 बजे समस्त सफाई कर्मचारियों द्वारा हडताल की जा रही है। जब तक संघ की मांगे नहीं मानी जाएगी,तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!