Home>>फतहनगर - सनवाड>>सामाजिक सरोकार के लिए भारतीय स्टेट बैंक के साथ महावीर इंटरनेशनल का विशेष वित्तीय अनुबन्ध
फतहनगर - सनवाड

सामाजिक सरोकार के लिए भारतीय स्टेट बैंक के साथ महावीर इंटरनेशनल का विशेष वित्तीय अनुबन्ध

फतहनगर। 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक जयपुर मंडल द्वारा झंडारोहण व सामाजिक कल्याण कार्यक्रम में उपस्थित महावीर इंटरनेशनल फाउंडेशन ट्रस्ट के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल जैन ने संस्था का चयन सामाजिक उत्थान हेतु करने पर आभार व्यक्त किया व कहा कि देशव्यापी यह संस्था सर्वधर्म समभाव के साथ सम्पूर्ण देश में जन सेवा के क्षेत्र में एक अग्रणी सामाजिक संस्था है और अनेकों लाभकारी योजनाओं के माध्यम से जन जन की सेवा कर रही है।
जयपुर मंडल के मुख्य महा प्रबन्धक राजेश कुमार मिश्रा ने झंडारोहण किया और अपने संबोधन में कहा कि बैंक हमेशा देश के विकास में भागीदार रहा है और विकसित भारत संकल्प को पूरा करने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। इस अवसर पर एसबीआई जयपुर मंडल द्वारा सीएसआर के तहत महावीर इंटरनेशनल फाउंडेशन ट्रस्ट को रुपए 40.61 लाख का चेक का प्रदान किया गया।
अंतरराष्ट्रीय निदेशक डॉ रश्मि सारस्वत ने बताया कि इस राशि का उपयोग संस्था द्वारा सिलाई मशीन व व्हीलचेयर वितरण में किया जाएगा। कुल 310 व्हील चेयर्स, 360 सिलाई मशीन लाभान्वित व संस्था द्वारा संचालित स्वावलंबन-एक नई पहचान सिलाई प्रशिक्षण केंद्रों को प्रदान की जाएगी।
उप महाप्रबंधक एवम् मण्डल विकास अधिकारी कल्याण गजेवेल्ली ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में महा प्रबंधक हेमन्त करौलिया,चन्द्रभूषण कुमार सिंह, एजीएम रमेश कुमार टाँक,जयपुर संस्था की जोन चेयरपर्सन रश्मि आर्य, वाइब्रेंट केंद्र चेयरपर्सन अल्पना तांबी व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की गरिमामय उपस्थिति रही।
महावीर इंटरनेशनल संभागीय सचिव निर्मल सिंघवी अनुसार उपरोक्त व्हील चेयर्स आर के अस्पताल सहित राजसमन्द जिला के पीएचसी सीएचसी में भी आवश्यकता अनुसार निशुल्क उपलध कराई जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!