Home>>फतहनगर - सनवाड>>21 दिन से लापता दूधालिया के व्यक्ति का जंगल में मिला नर कंकाल
फतहनगर - सनवाड

21 दिन से लापता दूधालिया के व्यक्ति का जंगल में मिला नर कंकाल

फतहनगर। चुण्डावत खेड़ी के नजदीक जंगल में आज एक नर कंकाल मिला जिसकी शिनाख्तगी 21 दिन से लापता दूधालिया निवासी उदयलाल गायरी के रूप में की गयी।
चुण्डावत खेड़ी के समीप स्थित जंगल में चरवाहों ने नर कंकाल देखा तथा पंचायत समिति सदस्य भोमसिंह चुण्डावत व भंवरसिंह चुण्डावत को सूचना दी जिन्होने मौके पर पहुंच कर कंकाल देखा तथा पुलिस को इतल्ला की। पुलिस को खोपड़ी,तीन हड्डियां एवं कपड़े मिले। कपड़ों से कंकाल की शिनाख्तगी की गयी। मावली डिप्टी कैलाश कंवर राठौड़ एवं मावली थाना अधिकारी अजयसिंह राव सहित आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फौरेंसिक दल भी बुलवाया गया जिसने सैंपल लिए। पोस्टमार्टम कर कंकाल परिजनों को सुपुर्द किया गया। सूचना पर बड़ी संख्या में चंगेड़ी पंचायत के दूधालिया से ग्रामीण एकत्र हो गए। मौके पर भाजपा डबोक मण्डल अध्यक्ष कुलदीपसिंह चुण्डावत,चंगेड़ी सरपंच श्रीमती सुमित्रादेवी जाट,सरपंच प्रतिनिधि भगवतीलाल जाट,भगवान लाल जाट, उपसरपंच रूपलाल गायरी,बड़गांव सरपंच प्रतिनिधि मांगीलाल गायरी आदि उपस्थित रहे तथा परिजनों को ढाढस बंधाया।
मृतक चंगेड़ी उपसरपंच रूपलाल गायरी का चचेरा भाई है। रूपलाल ने ही काफी खोजबीन के बाद उदयलाल के नहीं मिलने पर 15 दिसम्बर को फतहनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट में रूपलाल ने पुलिस को बताया कि मेरा चचेरा भाई उदयलाल पिता काना गायरी उम्र 45 साल पेशा खेती निवासी दुदालिया 28 नवम्बर को सुबह 7 बजे घर से हाथ मुंह धोने जा रहा हूं कह कर निकला जो अब तक घर पर नही आया है। वह अपना मोबाइल भी घर पर ही रख कर गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!