Home>>उदयपुर>>वल्लभनगर विधायक ने लगवाया प्रिकॉशन डोज,कोरोना से बचाव व सुरक्षा के लिए आमजन से किया टीका लगवाने का आह्वान
उदयपुर

वल्लभनगर विधायक ने लगवाया प्रिकॉशन डोज,कोरोना से बचाव व सुरक्षा के लिए आमजन से किया टीका लगवाने का आह्वान

उदयपुर, 2 फरवरी। कोरोना से बचाव व सुरक्षा को लेकर बुधवार को वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने मेनार अस्पताल में कोरोना बचाव का प्रिकॉशन डोज लगवाया और क्षेत्रवासियों को प्रेरित किया।
आज सुबह अस्पताल पहुंची विधायक ने पहले प्रिकॉशन डोज लगवाया और आमजनों से आह्वान किया कि कोरोना से बचाव व सुरक्षा के लिए मास्क और टीकाकरण जरूरी है। ऐसे में हर व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य एवं सुरक्षा के प्रति जागरूक होकर टीकाकरण करवाना चाहिए।
विधायक शक्तावत ने अस्पताल का निरीक्षण भी किया और प्रभारी अधिकारियों से चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी लेते हुए कोरोना के साथ विभिन्न बीमारियों से बचाव व सुरक्षा के लिए उपयुक्त चिकित्सकीय सुविधाओं एवं दवा के इंतजाम के निर्देश दिये। उन्होंने अब तक कोरोना टीकाकरण की प्रगति की जानकारी ली और कहा कि कोरोना से बचाव के लिए शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए प्रभावी प्रयास करें। इस अवसर पर विधायक शक्तावत ने जनसुनवाई कर आमजन की समस्याओं को सुना और अभाव अभियोग प्राप्त कर उनके त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।
इस अवसर पर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने भी चिकित्सालय प्रभाारी से चिकित्सकीय सुविधाओं एवं व्यवस्थाओं की जानकारी ली और स्वास्थ्य सेवाएं सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिये। इसके साथ ही कलक्टर ने आमजन के स्वास्थ्य के दृष्टिगत राज्य सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं एवं योजनाओं का लाभ प्रदान करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!