Home>>उदयपुर>>जिला कलक्टर ने की राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की समीक्षा
उदयपुर

जिला कलक्टर ने की राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की समीक्षा

उदयपुर। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने सोमवार को जिला परिषद सभागार में राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि यहां हर परिवादी एक उम्मीद लेकर अपनी समस्या या शिकायत के साथ हमारे समक्ष रखता है ऐसे में हम सभी का दायित्व है कि उनकी समस्याओं का त्वरित निस्ताण कर राहत प्रदान करे, यह राजकीय और नैतिक दायित्व है।
कलक्टर ने संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रत्येक परिवाद के समयबद्ध निस्तारण पर जोर दिया। कलक्टर ने कहा कि राजस्थान संपर्क पोर्टल सरकार और आमजन के बीच विश्वास को कायम रखता है। उन्होंने जनराहत के लिए विभिन्न विभागों को समन्वय स्थापित कर कार्य करने के निर्देश दिए।
बैठक में कलक्टर ने एक-एक कर जिला परिषद, नगर निगम, पीएचईडी, एवीवीएनएल, जिले की नगरपालिकाओं, यूआईटी, रसद, वन, एसआईपीएफ, शिक्षा, चिकित्सा शिक्षा, स्वास्थ्य विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता, महिला एवं बाल विकास, सहकारिता, श्रम, कृषि, कॉलेज शिक्षा, आरएसआरटीसी तथा खनन सहित अन्य विभागों से संबंधित प्रकरणों के निस्तारण की प्रगति जानी और आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में जिला परिषद सीईओ मयंक मनीष, अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर, यूआईटी सचिव अरूण कुमार हसीजा, निगम आयुक्त हिम्मत सिंह बारहठ सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!