Home>>मावली>>बिजली कटौती के खिलाफ मावली में भाजपाईयों ने दिया ज्ञापन
मावली

बिजली कटौती के खिलाफ मावली में भाजपाईयों ने दिया ज्ञापन

मावली/ प्रदीप वैष्णव ।

सरकार द्वारा अनियमित बिजली कटौती के विरुद्ध सरकार के खिलाफ भाजपा मावली मण्डल द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम सहायक अभियंता मावली को ज्ञापन सोपा गया। ज्ञापन के अनुसार भाजपा द्वारा मांग की गई कि क्षेत्र में विधुत कटौती को रोका जाए और पर्याप्त बिजली उपलब्ध करवाई जाए। ज्ञापन के अनुसार वर्तमान में कक्षा 5 कक्षा 8 वी बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है और अनियमित बिजली कटौती से पढ़ने वाले बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।पानी की सप्लाई नही मिल पा रही है बिजली के अभाव में क्योंकि पानी की सप्लाई ओर बिजली कटौती का समय एक सा है।मण्डल अध्यक्ष रोशनलाल सुथार ने बताया कि ग्रामीणों के रोजमर्रा के काम बिजली कटौती से प्रभावित हो रहे है।गर्मी के दिन है और क्षेत्र में मछरों की बहुतायत है ऐसे में बिजली के अभाव में कैसे रहा जाए।
भाजपा मावली मण्डल के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोप कर बिजली कटौती को समाप्त करने की मांग की ।जनता को पर्याप्त बिजली उपलब्ध करवाने की मांग की साथ ही राज्य सरकार को चेतावनी भी दी कि यदि बिजली कटौती को बंद नही किया गया तो भाजपा मावली मण्डल द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जिमेदारी सरकार और प्रसाशन की होगी।
इस अवसर पर मावली मण्डल अध्यक्ष रोशन लाल सुथार,देहात जिला उपाध्यक्ष गणपत स्वर्णकार,एस टी मोर्चा जिलाध्यक्ष मुकेश खटीक,,पूर्व प्रधान सुशील ओस्तवाल, मण्डल महामन्त्री कैलाश गायरी,प्रमोद सामोता ,मण्डल उपाध्यक्ष चौख लाल डांगी ,भंवर सिंह चूंडावत,राकेश खटवड ,युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष मनोज पुजारी ,एस सी मोर्चा मण्डल अध्यक्ष बाबूलाल मेघवाल, निर्मल लोढा,सुरेश पुजारी ,राम सिंह ,बादल शर्मा,अमरचंद जाट ,लदानी सरपंच डूंगर सिंह, नंदलाल खटवड़,मांगी लाल डाँगी ,दिनेश सिंह राव,सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!