Home>>उदयपुर>>उप चुनाव: पंच-सरपंच उप चुनाव को लेकर शनिवार को निर्वाचन क्षेत्रों में रहा अवकाश
उदयपुर

उप चुनाव: पंच-सरपंच उप चुनाव को लेकर शनिवार को निर्वाचन क्षेत्रों में रहा अवकाश

पंचायत समिति सदस्यों के उप चुनाव 10 मई को

उदयपुर। पंचायत उप चुनाव मई 2022 के तहत संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान दिवस पर राजकीय अवकाश रहा। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने शनिवार को निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा भी किया। उप चुनाव के तहत शनिवार को पंच-सरपंच से संबंधित निर्वाचन क्षेत्र में अवकाश रहा तथा इसी प्रकार से 10 मई को पंचायत समिति सदस्य से संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में राजकीय अवकाश रहेगा।

पंच-सरपंच उपचुनाव से संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में कोटड़ा पंचायत समिति की रजिया खुणा व तेजा का वास सम्पूर्ण पंचायत क्षेत्र, झल्लारा के हडमतिया कला के वार्ड संख्या 4 व जेताणा के वार्ड 1, भीण्डर के खेरोदा के वार्ड 2, मावली के घासा के वार्ड 3, नयागांव के हर्षावाड़ा के वार्ड 6 व मालीफला के वार्ड 9, बड़गांव के भुवाणा के वार्ड 3, झाड़ोल के ब्राह्मणों के खेरवाड़ज्ञ के वार्ड 6, गिर्वा के बारां के वार्ड 4 व बारापाल केे वार्ड 2, कुराबड़ पंचायत समिति के कुराबड़ पंचायत के वार्ड 6, लसाडि़या के चंदाजी का गुड़ा में वार्ड 2 व सराड़ा के उदयपुरिया जागीर पंचायत के वार्ड 5 में उप चुनाव रहा।

इसी प्रकार पंचायत समिति सदस्य के उपचुनाव से संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों सलूंबर के पंचायत समिति सदस्य संख्या वार्ड 12 जिसमें पंचायत खेराड व बस्सी झुंझावत आंशिक तथा भीण्डर के पंचायत समिति सदस्य संख्या 3 जिसमें अमरपुरा खा. व भोपाखेड़ा क्षेत्र शामिल है, में मतदान दिवस पर अवकाश रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!