Home>>मावली>>विधायक जोशी की अनुशंसा पर मावली क्षैत्र में सडक निर्माण के लिए 10 करोड की स्वीकृति
मावली

विधायक जोशी की अनुशंसा पर मावली क्षैत्र में सडक निर्माण के लिए 10 करोड की स्वीकृति

फतहनगर। मावली विधायक धर्मनारायण जोशी की अनुशंषा पर राज्य सरकार ने बजट वर्ष 2022-2023 में मावली क्षैत्र में 10 करोड रूपये की लागत से 25.50 किमी. दूरी की 14 मिसिंग लिंक व नॉन पेचेबल सडकों के निर्माण की स्वीकृति दी है।
विधायक जोशी ने बताया कि इस स्वीकृति में शोभजी का खेडा से साकरिया खेडी, आमली से दूधालिया, रठाना से पीपरोली, मोटीखेडी से डिगरकिया, खेमली में एम. डी. आर. 36 ए से नाहर मगरा ओडवाडिया सडक (महादेव मन्दिर तक) नउवा में रायजी का गुडा सडक से खादरा चौराहा, खरताणा में ढोलिया जी बावजी से धनेरिया, मिसिंग लिंक सडक खेमपुर से लदानी, भैसडा खुर्द में कैलाशी रेबारी के घर से रावजी का गुडा तक व भैसडा कलां में भोण्डा कलां मगरी से अंवलिया कुंआ की ओर सडकों का निर्माण मिसिंग लिंक में होगा, वही डबोक में डबोक गांव की सम्पर्क सडक, धूणीमाता में एन. एच. 76 से आशाराम आश्रम व नाहर मगरा से आशाराम आश्रम व वासनी कलां में सम्पर्क सडक फतहनगर से लदाना तक नॉन पेचेबल सडक का डामरीकरण होगा।
जोशी ने बताया कि मावली विधानसभा क्षैत्र की इन 14 सडकों में कुल 25.50 किमी. सडक पर कुल 10 करोड रूपये व्यय होगें। इस कार्य की कार्यकारी एजेन्सी सार्वजनिक निर्माण विभाग रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!