Home>>फतहनगर - सनवाड>>87 बीघा में 69ए के तहत पट्टे देने को लेकर मावली प्रधान डांगी ने की मंत्री धारीवाल एवं संयुक्त सचिव से भेंट
फतहनगर - सनवाड

87 बीघा में 69ए के तहत पट्टे देने को लेकर मावली प्रधान डांगी ने की मंत्री धारीवाल एवं संयुक्त सचिव से भेंट

फतहनगर। फतहनगर की 87 बीघा जमीन पर 69 ए के तहत पट्टे देने के की मांग को लेकर पूर्व विधायक एवं मावली प्रधान पुष्करलाल डांगी ने आज जयपुर में स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल एवं विभाग के संयुक्त सचिव से मुलाकात की।
डांगी के साथ पालिका में नेता प्रतिपक्ष मनोहरलाल त्रिपाठी एवं पार्षद नरेश जाट भी थे। प्रधान डांगी के नेतृत्व में तीनों ही नेताओं ने पहले मंत्री शांति धारीवाल से मुलाकात की तथा उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी दी तथा वर्षों से पट्टों का इंतजार कर रहे इन लोगों को पट्टे 69ए के तहत दिलवाने का आग्रह किया। मंत्री के निर्देशानुसार तीनों ही नेताओं ने विभाग के संयुक्त सचिव को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व में यह जमीन पंचायत की थी तथा उनके पास पंचायत से रसीद व पट्टे हैं। डांगी ने नगर की जनता को राहत प्रदान करने 87 बीघा में आवासीय एवं व्यावसायिक पट्टे 69ए में दिए जाने का आग्रह किया। डांगी ने बताया कि संयुक्त सचिव ने इस मामले में कहा कि 69ए के तहत पट्टे देने की कार्यवाही कर जनता को पट्टे दिए जाऐं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!