Home>>उदयपुर>>शिक्षा मंत्री डॉ. कल्ला उदयपुर पहुंचे, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत
उदयपुर

शिक्षा मंत्री डॉ. कल्ला उदयपुर पहुंचे, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

उदयपुर। प्रदेश के शिक्षा, कला, साहित्य, संस्कृति व पुरातत्व विभाग के मंत्री डॉ.बी.डी.कल्ला शुक्रवार की सुबह उदयपुर के डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पहुंचे।
आज सुबह एयरपोर्ट पर जिला कलक्टर ताराचन्द मीणा व समाजसेवी भीम सिंह चुंडावत ने केबिनेट मंत्री डॉ. कल्ला का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर अल्प प्रवास के दौरान मंत्री कल्ला ने कलक्टर मीणा व चूंडावत से चर्चा कर जिले के शैक्षिक परिदृश्य और प्रगति की जानकारी ली। केबिनेट मंत्री कल्ला ने जिले में शिक्षा, संस्कृति व कला-संस्कृति जगत की समस्याओं के बारे में भी पूछा और इनके समाधान के लिए प्रयास करने को कहा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की मंशाओं के अनुरूप जिले में शिक्षा व कलाजगत समृद्ध रहे। उन्होंने जिले में शैक्षिक प्रोत्साहन योजनाओं की स्थिति पर भी जानकारी ली।  
इससे पूर्व केबिनेट मंत्री का चुंडावत व अन्य प्रबुद्ध जनों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। आत्मीय स्वागत से मंत्री डॉ. कल्ला अभिभूत हुए। अल्प प्रवास के बाद शिक्षा मंत्री ने यहां से जयपुर के लिए प्रस्थान किया। उल्लेखनीय है कि वे नाथद्वारा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर उदयपुर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!