Home>>फतहनगर - सनवाड>>विद्या निकेतन का शुभकामना समारोह आयोजित
फतहनगर - सनवाड

विद्या निकेतन का शुभकामना समारोह आयोजित

फतहनगर। स्थानीय विद्या निकेतन विद्यालय में शुभकामना एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय विद्यालय के प्रबंध समिति के संरक्षक मनोहरलाल कावड़िया ने की जबकि मुख्य अतिथि सचिव मांगीलाल सांखला,विशिष्ट अतिथि प्रबंध समिति सदस्य करणसिंह गौड़, लक्ष्मीलाल अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल एवं पूर्व छात्र संयोजक निखिल खंडेलवाल थे।
कार्यक्रम के प्रारंभ में माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य भंवरलाल रेगर द्वारा पधारे हुए अतिथियों का परिचय एवं स्वागत कराया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने कहा कि वर्तमान समय में शैक्षणिक प्रतिस्पर्धा के साथ किस प्रकार अपने लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम के लिए कई उदाहरण प्रस्तुत कर भैया बहनों को निरंतर शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर अतिथियों द्वारा कक्षा दसवीं के भैया बहिनों को बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम के लिए तिलक एवं श्रीफल भेंट कर विद्यालय परिवार की ओर से शुभकामना संदेश दिया गया। विद्यालय के भैया बहनों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई। कार्यक्रम के अंत में प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य कैलाश चंद्र जीनगर द्वारा अतिथियों का आभार प्रकट किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!