Home>>फतहनगर - सनवाड>>राज्य फोरम के प्रदेश महासचिव शर्मा का किया स्वागत
फतहनगर - सनवाड

राज्य फोरम के प्रदेश महासचिव शर्मा का किया स्वागत


उदयपुर 19 जून. उदयपुर पुरस्कृत शिक्षक परिषद ने राज्य फोरम के प्रदेश महासचिव रामेश्वर प्रसाद शर्मा के निजी यात्रा पर उदयपुर आगमन पर हार्दिक स्वागत व अभिनंदन किया।
राज्य फोरम के प्रदेश प्रतिनिधि श्री लक्ष्मण दास ने बताया की पूर्व में उदयपुर के सभी सदस्यों के साथ बैठक का तय किया गया, परन्तु मौसम खराब होने से बैंठक निरस्त की गई। परिषद के प्रतिनिधि उनके ठहराव स्थल जस्टा सज्जनगढ़ पैलेस पहुंच कर परिषद् की ओर से मेवाड़ी परम्परा के अनुसार उनका पगड़ी, शाल व उपरने से स्वागत किया।
महासचिव ने प्रतिनिधि मण्डल से रूबरू होते हुए कहा कि हमारे सामूहिक प्रयासों से स्थानांतरण में प्राथमिकता पुनः प्रारंभ की गई है। यह हमारे बार-बार के किए गए प्रयासों का ही सार्थक परिणाम है लोकतंत्र में संख्या बल प्रधान होता है, भविष्य में सभी ध्यान रखें कि जितना ज्यादा संख्या बल होगा हम अपनी मांगे मनवाने में कामयाब हो पाएंगे। अभी बहुत सी मांगो पर वार्ता अन्तिम दौर में चल रही है, अतः आपको जब भी प्रदेश कार्यकारिणी आव्हान करें आप आवश्यक रूप से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर हमारे प्रयासों को संबल प्रदान करें। अपना सहयोग प्रदान करें, संगठन में ही शक्ति है जिसका परिणाम उक्तानुसार परिलक्षित हो पाया है। उन्होंने अब तक राज्य सरकार से पुरस्कृत शिक्षको के हित में जो भी आदेश जारी हुए उनकी प्रतिया परिषद् को सौंपी।
इस दौरान लक्ष्मण दास वैष्णव,विनोद गदिया, घनश्याम खटीक, भेरू लाल कलाल, गजेंद्र पूरी गोस्वामी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!