Home>>फतहनगर - सनवाड>>मंदिरों,देवस्थान विभाग की जमीनों पर कब्जे और अतिक्रमण करने वालो के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए प्रशासनःडा. चंद्रगुप्त सिंह,मंदिरों,देवस्थान विभाग की जमीनों पर हो रहे कब्जो के खिलाफ कार्यवाही को लेकर भाजपा देहात जिलाध्यक्ष ने कलेक्टर से मिलकर जताई चिंता,जिलाध्यक्ष ने मंदिरों देवस्थान विभाग की जमीनों पर हो रहे कब्जो को लेकर जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन
फतहनगर - सनवाड

मंदिरों,देवस्थान विभाग की जमीनों पर कब्जे और अतिक्रमण करने वालो के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए प्रशासनःडा. चंद्रगुप्त सिंह,मंदिरों,देवस्थान विभाग की जमीनों पर हो रहे कब्जो के खिलाफ कार्यवाही को लेकर भाजपा देहात जिलाध्यक्ष ने कलेक्टर से मिलकर जताई चिंता,जिलाध्यक्ष ने मंदिरों देवस्थान विभाग की जमीनों पर हो रहे कब्जो को लेकर जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

फतहनगर। उदयपुर देहात जिले में मंदिरों और देवस्थान विभाग की जमीनों पर हो रहे कब्जो,अतिक्रमण के खिलाफ भाजपा देहात जिला अध्यक्ष डा.चंद्रगुप्त सिंह चैहान जिला कलेक्टर उदयपुर अरविंद पोसवाल से मिले और इस पर चिंता जताई।
डा. चंद्रगुप्त सिंह चैहान ने जिला कलेक्टर पोसवाल को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि देहात जिले में विगत पांच सालो में विभिन्न स्थानों से देवस्थान विभाग की जमीनों और मंदिरों को भू माफियाओं द्वारा कब्जा किया गया है और कई जमीनों को खुर्द बुर्द किया जा रहा है। इसमें कर्मचारियों,अधिकारियों की मिलीभगत भी कई जगह सामने आई है। अतः जिला प्रशासन ऐसे मामलो में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए इन जमीनों को अतिक्रमण से मुक्त करवाए।
कुछ मामलों में देवस्थान विभाग की जमीनों में अधिकारी स्तर पर मिलीभगत की वजह से गलत फैसले दिए गए हैं जिससे मंदिरों की लाखो करोड़ों की जमीनें भूमि दलालों और भू माफियाओं के द्वारा कब्जाई गई। ऐसे मामलो में जिला कलेक्टर रिव्यू कमेटी बनाकर बिंदुवार इन फैसलों की समीक्षा करवा कर भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही करे। इस अवसर पर जिला महामंत्री दीपक शर्मा, गौरव नागर,प्रदीप रवानी,अशोक मोड़ समेत पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!