Home>>फतहनगर - सनवाड>>कृषि उपज मण्डी फतहनगर में कृषक उपहार योजना की निकली लाॅटरी,गेटपास की विक्रय पर्चियों पर खटूकड़ा के देवीलाल के नाम निकला ड्राॅ
फतहनगर - सनवाड

कृषि उपज मण्डी फतहनगर में कृषक उपहार योजना की निकली लाॅटरी,गेटपास की विक्रय पर्चियों पर खटूकड़ा के देवीलाल के नाम निकला ड्राॅ

फतहनगर। राजस्थान सरकार/कृषि विपणन निदेशालय, जयपुर के द्वारा राज्य में कृषकों हेतु संचालित ’’कृषक उपहार योजना 2024-25’’ लागू की हैं जिसके तहत् इस मण्डी समिति में अपनी कृषि उपज विक्रय करने हेतु लेकर आने वाले कृषको को ई-नाम पोर्टल के माध्यम से ई-भुगतान प्राप्त करने पर निःशुल्क ई-उपहार कूपन मण्डी समिति के माध्यम से 01जनवरी 2024 से 30जून,24 तक कुपन जारी किये गये थे। सोमवार को मण्डी प्रांगण सभागार में उपस्थित अधिकारियो, किसानो, व्यापारियो, जनप्रतिनिधियों एवं मण्डी कार्यकर्ताओ के समक्ष राज्य सरकार के द्वारा लाॅटरी खोलने हेतु गठित कमेटी के सदस्य मनसुखराम डामोर, उपखण्ड अधिकारी, मावली, संजीव पण्ड्या, संयुक्त निदेशक, कृषि विपणन विभाग, उदयपुर एवं पंकज पारख, सचिव, कृषि उपज मण्डी समिति, फतहनगर के द्वारा विक्रय पर्ची एवं ई-पेमेन्ट पर जारी कूपनो की पृथक-पृथक लाॅटरी खोली गयी।
मण्डी सचिव पंकज पारख के अनुसार गेटपास की विक्रय पर्चियो पर प्रथम पुरस्कार के लिए खटूकड़ा के देवीलाल का नाम निकला जिसे 25 हजार रूपए पुरस्कार के रूप में प्रदान किए जाऐंगे। द्वितीय पुरस्कार 15 हजार का गुड़ा के राधेश्याम के नाम रहा जबकि तृतीय पुरस्कार 10 हजार का रूण्डेड़ा के निर्मल के नाम रहा।
इसी प्रकार ई-भुगतान की विक्रय पर्चियों पर खुमानसिंह चैहान, मेजा को 25 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। इसमें द्वितहय पुरस्कार 15 हजार का रम्मा कंवर, चितौडगढ के नाम रहा जबकि तृतीय पुरस्कार 10 हजार का हेमलता चैहान, कांकरवा के नाम रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!