Home>>फतहनगर - सनवाड>>डॉ. सतीश पूनियां ने सलूंबर पहुंचकर विधायक अमृतलाल मीणा को श्रद्धांजलि अर्पित की, कहा, वह जनजाति समुदाय की सच्ची, मुखर और मजबूत आवाज थे
फतहनगर - सनवाड

डॉ. सतीश पूनियां ने सलूंबर पहुंचकर विधायक अमृतलाल मीणा को श्रद्धांजलि अर्पित की, कहा, वह जनजाति समुदाय की सच्ची, मुखर और मजबूत आवाज थे

उदयपुर। भाजपा हरियाणा प्रभारी एवं भाजपा राजस्थान पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने सलूंबर से विधायक अमृतलाल मीणा के असामयिक दुखद निधन पर आज सलूंबर पहुंचकर स्वर्गीय अमृतलाल मीणा को श्रद्धांजलि अर्पित कर परिवारजनों को ढांढस बंधाया।
उन्होंने ईश्वर से स्व. अमृतलाल की पुण्यात्मा को शांति प्रदान करने और परिवार एवं भाजपा राजस्थान परिवार को यह पीड़ा सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।
डॉ. पूनियां ने कहा कि सलूंबर विधायक अमृतलाल मीणा का जाना मेवाड़-वागड़ सहित पार्टी परिवार के लिए बहुत दुखद है। वह जनजाति समुदाय की सच्ची, मुखर और मजबूत आवाज थे। अमृतलाल मीणा के जाने से केवल पार्टी ही नहीं पूरे जनजाति क्षेत्र में शून्यता आयी है, जो लंबे समय तक भरी नहीं जा सकती। अमृतलाल मीणा जनजाति अंचल में बुनियादी ढांचे के विकास से लेकर जनजाति समुदाय के लोगों के उत्थान के लिए आजीवन समर्पित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!