Home>>देश प्रदेश>>सांसद जोशी ने की संचार राज्यमंत्री देवुसिंह चौहान से भेंट: प्रतापगढ़ के उप मुख्य डाकघर को मुख्य डाकघर में क्रमोन्नत करने का किया आग्रह
देश प्रदेश

सांसद जोशी ने की संचार राज्यमंत्री देवुसिंह चौहान से भेंट: प्रतापगढ़ के उप मुख्य डाकघर को मुख्य डाकघर में क्रमोन्नत करने का किया आग्रह

नई दिल्ली: चित्तौड़गढ़ सांसद सी.पी.जोषी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय संचार राज्य मंत्री श्री देवु सिंह चौहान से भेंट की तथा संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के लिये दुरसंचार से विषयों पर विस्तार से चर्चा की।

सांसद जोशी ने राज्यमंत्री को बताया की संसदीय क्षेत्र चित्तौडगढ़ के जिला प्रतापगढ़ जो की एक जनजाति बाहुल्य जिला हैं। यहॉ की सभी तहसील मुख्यालयों व जिले का जिला मुख्यालय पर स्थित सबसे बड़ा डाकघर वर्तमान में उप मुख्य डाकघर हैं। इस डाकघर पर आप-पास के क्षेत्रो के सैंकड़ो गांव डाक, सरकारी योजनाओं से संबधी कार्यो के लिये इस पर ही निर्भर रहती है। यदि प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर उप मुख्य डाकघर को मुख्य डाकघर पर क्रमोन्नत किया जाता हैं तो जिला स्तरीय सभी सुविधाओं का लाभ इस मुख्य डाकघर से मिल सकेगा।

इसके साथ ही सांसद जोशी ने संसदीय क्षेत्र में स्वीकृत किये गये 4जी मोबाइल टॉवर के लिये प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव तथा केन्द्रीय संचार राज्य मंत्री देवु सिहं चौहान का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!